Shikha
10 minutes
share
upper thumbnail

 

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत कैसे हुए अब इसकी जांच सीबीआई करेगी। वहीं मंगलवार को जब सीबीआई जांच की खबर मुंबई पुलिस महकमे में पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया। सूत्रों की मानें तो मुंबई पुलिस के अफसर सीबीआई जांच और सुशांत प्रकरण में बिहार में चल रही गतिविधि पर नजर रख रहे थे। सीबीआई जांच की आहट मिलते ही इस प्रकरण से जुड़े कई लोगों की सांसे तेज चलने लगीं। 

मुंबई पुलिस को चकमा देकर जांच करती रही एसआईटी, ढूढ़ते रही बीएमसी 
मुंबई पुलिस को चकमा देकर मंगलवार को पटना पुलिस की एसआईट जांच करती रही। एसआईटी में शामिल दो इंस्पेक्टर और दारोगा रैंक के दो अफसरों ने मुंबई के अलग-अलग जगहों पर जाकर सुशांत मी मौत के मामले की पड़ताल की। 

सूत्रों की मानें तो एक ओर जहां एसअईटी सुशांत मामले की तफ्तीश कर रही थी तो दूसरी ओर बीएमसी के कर्मी पुलिसवालों की तलाश कर रहे थे। दो तीन जगहों पर उनका आमना-सामना पटना पुलिस की टीम के साथ हुआ लेकिन बीएमसी के लोग एसआईटी को पहचान नहीं सके। जांच की सूई को आगे बढ़ाते हुये सुशांत के कुछ करीबियों से एसआईटी ने फोन पर बात की है। सूत्र बताते हैं कि एसआइ्रटी बांद्रा थाने तक भी गयी थी लेकिन अंदर न जाकर बाहर से ही लौटकर चली आयी। अभी एसआईटी को 10 और लोगों के बयान लेने थे। इसम मामले से जुड़े कई लोग जान-बूझकर भी एसआईटी के सामने नहीं आये

upper thumbnail

बिहार सरकार ने सुशांत केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की तो मुंबई पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

सीबीआई जांच होने पर केंद्रीय एजेंसी को सबूत सौंप देगी एसआईटी
अगर केंद्र से बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच को मंजूरी मिलती है तो पटना पुलिस की एसआईटी अब तक इकट्ठा किये गये सारे सबूत को केंद्रीय जांच एजेंसी को सौंप देगी। सूत्रों की मानें तो अब तक पटना पुलिस ने बेहद बारीकी से जांच की थी। एसआईटी के पास अहम सबूत हैं।ऐसे में अगर सीबीआई भी उस आधार पर जांच करेगी तो सुशांत सिंह के गुनहगार सलाखों के पीछे होंगे। 

सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस के तमाम अफसरों से सीबीआई इस केस की जानकारी ले सकती है। मुंबई जाने पर एसआईटी ने किन लोगों से बातचीत की। किनका बयान लिया। कितने और लोगोंसे पूछताछ करनी थी। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एसआईटी के पास क्या सबूत हैं। सुशांत की कॉल डीटेल रिकॉर्ड में क्या बातें सामने निकलकर आयीं, इन सभी बातों की जानकारी सीबीआई पटना पुलिस से ले सकती है। सीबीआई जांच होने पर मुंबई पुलिस को भी इस प्रकरण से जुड़ी सारी जानकारियां सीबीआई को देनी होंगी। उन सभी लोगों को सामने आना होगा जो अब तक पटना पुलिस की टीम से बच रहे थे। पटना पुलिस महकमे में इस बात को लेकर चर्चा थी कि सीबीआई जांच के दौरान बड़े नाम भी सामने आ सकते हैं

Shikha
share
Comments (0)
New Blog
New Gallery